Home मनोरंजन सिनेमा

सिनेमा

बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव! विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर करेंगे भारतीय मंडप का उद्घाटन!

बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव-विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर करेंगे भारतीय मंडप का उद्घाटन!केन्‍द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई)  के सा‍थ मिलकर 70वें ‘बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव’में भाग लेगा। यह महोत्सव 20 फरवरी से 1 मार्च, 2020 तक जर्मनी के बर्लिन, शहर में आयोजित किया जाएगा। फिल्म महोत्‍सव में एक भारतीय मंडप भी होगा जो विदेशी बाजार में भारतीय सिनेमा को लोकप्रिय बनाने और उसके लिए व्यापार के नए अवसरों का पता लगाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

फराह खान, भारती सिंह और रवीना टंडन पर FIR दर्ज, क्रिसमस डे पर ईसाई धर्म का अपमान करने की आरोप

फराह खान, भारती सिंह और रवीना टंडन पर FIR दर्ज, क्रिसमस डे पर ईसाई धर्म का अपमान करने की आरोप

भारतरत्न लता मंगेशकर की तबियत में हो रहा सुधार- मंगेशकर परिवार ने दी जानकारी

भारतरत्न लता मंगेशकर की तबियत में हो रहा सुधार- मंगेशकर परिवार ने दी जानकारी!समाज विकास संवाद !मुंबई,भारतरत्न लता मंगेशकर जी के तबियत को लेकर विश्व भर में उनके संगीत को चाहने वाले करोरो अनुगामी को मिली बड़ी राहत!पिछले 5 दिनों से वायरल बुखार और सांस लेने में तकलीफ के बजह से मुंबई के अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री  मल्लिका शेरावत की खुलाशा- एक डायरेक्टर मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था!

बॉलीवुड अभिनेत्री  मल्लिका शेरावत की खुलाशा- एक डायरेक्टर मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था, अल्ट बालाजी ग्रुप को अपनी पहली हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज रिलीज करने में मदद करेगा ! और इसकी श्रेय मल्लिका शेरावत को ही देना परेगा , जिन्होंने बड़ी ही चतुराई से इस खुलासा 'भू... सबकी फटेगी' वेब सीरीज की प्रमोशन के स्टेज पर किया !

केशरी-रोमांच से भरा 21 वीर सिख सैनिकों की आफगान शत्रु विजय का गौरवगाथा है केशरी!

21 सिख जवानों ने कैसे 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी ये रोंगटे खड़े कर देने वाला है। ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूजिक जबरदस्त है।

प्रख्यात फैशन डिज़ाइनर व् भाजपा नेत्री शाइना एनसी के नाम गिनीज बुक वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज

मुंबई से भाजपा नेत्री शाइना एनसी का जन्मदिन है। शाइना पॉलिटिशियन के साथ-साथ फैशन डिजाइनर और सोशल वर्कर भी हैं। वे  'क्वीन ऑफ ड्रॉप्स" के नाम से भी मशुर है। शाइना एनसी के नाम गिनीज बुक में सबसे तेजी से साड़ी पहनने का वल्र्ड रिकॉर्ड दर्ज है।

कियूं गुस्से में आई बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रानावत ?

कंगना रनौत इन दिनों कई विवादों से घिरी हैं। उन पर कई लोगों ने ऐसे भी ताने कसे हैं कि वह फेमिनिज्म का गलत इस्तेमाल कर रही हैं, लेकिन इस बारे में कंगना का कहना है कि उन्हें लगता है कि फेमिनिज्म का कांसेप्ट अच्छा नहीं है।

बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड जा रही हैं अभिनेत्री प्रियंका चोपरा !

प्रियंका चोपड़ा पिछले दो साल से विदेशों में अपने पैर जमाए हुए हैं, कई बार खबरें आने के बाद भी अभी तक उनके किसी हिंदी फिल्म की घोषणा नहीं हुई है। इस कारण बार-बार इस तरह की बातें उठ रही थीं कि क्या वो बॉलीवुड को बॉय-बॉय कह कर हॉलीवुड को घर बना लेंगी। प्रियंका ने ऐसी बातों पर जवाब दिया है।

बेटी एकता ने बताया जंपिंग स्टार जीतेंद्र क्यों नहीं आते फिल्मों में नजर

बेटी एकता ने बताया जंपिंग स्टार जीतेंद्र क्यों नहीं आते फिल्मों में नजरअमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र की तरह ही एक दौर में जीतेंद्र ने सदाबहार अभिनय किया औरदर्शक आज भी अपने जंपिंग स्टार को काफी पसंद करते हैं। जाहिर है, ऐसे में यह बातकई बार दर्शकों के जेहन में आती होगी कि अब वह कहां हैं और क्यों उन्होंने फिल्मों सेदूरी बना ली है। इस बारे में उनकी बेटी और टीवी की क्वीन एकता कपूर ने यह राज खोला है।

‘सरकार 3’ में बिग बी ने गाई गणेश आरती !

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आगामी फिल्म ‘सरकार 3’ में एक गणेश आरतीको अपनी आवाज दी है। फिल्मकार रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार’ कीतीसरी कड़ी में भी 74 वर्षीय अभिनेता सुभाष नागरे के किरदार को निभाते दिखेंगे।यह रामगोपाल वर्मा की ‘सरकार’ सीरीज की तीसरी फिल्म है।

”बाहुबली 2” को मिला भगवान का आशीर्वाद!

बॉक्‍स ऑफि‍स पर सिंहगर्जना कर रही ''बाहुबली 2'' को अब ''भगवान'' का आशीर्वाद भीमिल गया है। रिलीज होने के पहले दिन ही यह फि‍ल्‍म 145 करोड़ रुपए की कमाई का रि‍कॉर्डबना चुकी है। इधर सुपरस्‍टार रजनीकांत ने ''बाहुबली-2'' देखकर सोशल मीडिया पर लिखा,''यह फिल्म भारतीय सिनेमा का गर्व है।

लोक सभा सदस्य एवं अभिनेता विनोद खन्‍ना का निधन !

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता और सांसद विनोद खन्‍ना का गुरुवार को मुंबई केरिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में निधन हो गया। उनकी उम्र 70 साल थी। उनका पिछलेकुछ दिनों से कैंसर का इलाज चल रहा था। बीतें दिनों सोशल मीडिया पर एकतस्‍वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे बेहद कमजोर नजर आ रहे थे।

Most Read

“पारदर्शी कराधान – ईमानदार का सन्मान” प्लैटफ़ार्म का उदघाटन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी जी!

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी 13 अगस्त 2020 को ‘पारदर्शी कराधान - ईमानदार का सम्मान’ के लिए प्‍लेटफॉर्म लॉन्च करेंगे ‘पारदर्शी कराधान - ईमानदार का सम्मान’ के लिए प्‍लेटफॉर्म लॉन्च करेंगे प्रधानमंत्री, श्री नरेन्‍द्र मोदी 13 अगस्त 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस अति महत्वपूर्ण योजना की शुभारंभ करेंगे । सी बी डी टी ने हाल के वर्षों में प्रत्यक्ष करों में कई प्रमुख या बड़े कर सुधार लागू किए हैं।

नव आत्मनिर्भर भारताचे नवे शैक्षणिक धोरण! एकविसाव्या शतकाला साजेशी असे नवीन शैक्षणिक धोरण

नव आत्मनिर्भर भारताचे नवे शैक्षणिक धोरण! एकविसाव्या शतकाला साजेशी असे नवीन शैक्षणिक धोरण! डॉ. स्वप्नील बी. मंत्री समाज विकास संवाद!

कोरोना रोगियों को “आश्रय मेडिकल बेड” की मिलेंगे सहारा!

कोरोना रोगियों को “आश्रय मेडिकल बेड” की मिलेंगे सहारा! DIAT ने "AASHRAY" नाम के कोविद -19 रोगियों के लिए मेडिकल बेड आइसोलेशन सिस्टम विकसित किया है वर्तमान महामारी में, कोविड ​​19 संक्रमित रोगियों की निरंतर वृद्धि के कारण, बेड की संख्या की आवश्यकता दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है।

फ़ेक सोश्ल मीडिया रैकेट से सावधान! सिंगर बादशाह ने फर्जी फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए खर्च किए 75 लाख रुपये!

सिंगर बादशाह फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स रैकेट केस! रप्पर ने खर्च किया 75 लाख रुपये,  अपनी म्यूजिक विडियो प्रमोशन के लिए! आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि सनसनीखेज सोशल मीडिया रैकेट में अपनी जांच जारी रखते हुए, फर्जी 'अनुयायियों और पसंद' बनाने से जुड़े मुंबई पुलिस ने रैपर आदित्य सिंह सिसोदिया, उर्फ बादशाह सहित कम से कम 20 प्रमुख हस्तियों की जांच की है।