Home मनोरंजन

मनोरंजन

लन्दन में लॉकडाउन की मज़ा ले रही है बॉलीवुड की राधिका आप्टे, इन्स्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड बिकिनी तस्बीर!

मशहूर बॉलीवुड की अभिनेत्री राधिका आप्टे इन दिनों लन्दन में लॉकडाउन की मज़ा ले रही है!बॉलीवुड की इन अभिनेत्री आपनी बोल्ड चरित्र की अदाकारी के लिए काफी मशहूर है! इनके अभिनीत बॉलीवुड मूवीज में द पर्च जैसे मूवीज भी शामिल है!

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी सोशल मीडिया से ले सकते है सन्यास!

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी सोशल मीडिया से ले सकते है सन्यास!प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी अचानक आपने ट्विटर अकाउंट @narendramodi के जरिये भारत सहित सम्पूर्ण विश्व में बसे हुए उनके करोरो चाहने वाले गुनमुग्धो को एक ह्रदय स्पर्शी अनोखा सन्देश दिया!मोदी जी द्वारा अंग्रेजी में लिखा गया इस सन्देश का अनुबाद इस प्रकार है :-

क्या NRC पर स्वरा भाष्कर फैला रही है झूठ? लेकिन कियूं? रुबिका लियाक़त ने स्वरा को किया बेनकाब!

क्या NRC पर स्वरा भाष्कर फैला रही है झूठ? लेकिन कियूं? रुबिका लियाक़त ने स्वरा को किया बेनकाब!समाज विकास संवाद!न्यू इल्ली,क्या NRC पर स्वरा भाष्कर फैला रही है झूठ? लेकिन कियूं? रुबिका लियाक़त ने स्वरा भाष्कर को किया बेनकाब!एक प्रसिद्ध मीडिया हाउस के कार्यक्रम में पहुची बॉलीवुड के मशहूर “controversy queen” स्वरा भाष्कर ! जिन्होंने आपने भाजपा की नेतृत्व वाली सरकारों पर लागातार टिपण्णी कर निरंतर आलोचना के घेरे में रहती है!फिलहाल के दिनों में स्वरा भाष्कर NRC व् CAA अर्थात नागरिकता कानून को लेकर सरकार को घेरने की प्रयास कर रही है!

बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव! विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर करेंगे भारतीय मंडप का उद्घाटन!

बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव-विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर करेंगे भारतीय मंडप का उद्घाटन!केन्‍द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई)  के सा‍थ मिलकर 70वें ‘बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव’में भाग लेगा। यह महोत्सव 20 फरवरी से 1 मार्च, 2020 तक जर्मनी के बर्लिन, शहर में आयोजित किया जाएगा। फिल्म महोत्‍सव में एक भारतीय मंडप भी होगा जो विदेशी बाजार में भारतीय सिनेमा को लोकप्रिय बनाने और उसके लिए व्यापार के नए अवसरों का पता लगाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

फराह खान, भारती सिंह और रवीना टंडन पर FIR दर्ज, क्रिसमस डे पर ईसाई धर्म का अपमान करने की आरोप

फराह खान, भारती सिंह और रवीना टंडन पर FIR दर्ज, क्रिसमस डे पर ईसाई धर्म का अपमान करने की आरोप

भारतरत्न लता मंगेशकर की तबियत में हो रहा सुधार- मंगेशकर परिवार ने दी जानकारी

भारतरत्न लता मंगेशकर की तबियत में हो रहा सुधार- मंगेशकर परिवार ने दी जानकारी!समाज विकास संवाद !मुंबई,भारतरत्न लता मंगेशकर जी के तबियत को लेकर विश्व भर में उनके संगीत को चाहने वाले करोरो अनुगामी को मिली बड़ी राहत!पिछले 5 दिनों से वायरल बुखार और सांस लेने में तकलीफ के बजह से मुंबई के अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री  मल्लिका शेरावत की खुलाशा- एक डायरेक्टर मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था!

बॉलीवुड अभिनेत्री  मल्लिका शेरावत की खुलाशा- एक डायरेक्टर मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था, अल्ट बालाजी ग्रुप को अपनी पहली हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज रिलीज करने में मदद करेगा ! और इसकी श्रेय मल्लिका शेरावत को ही देना परेगा , जिन्होंने बड़ी ही चतुराई से इस खुलासा 'भू... सबकी फटेगी' वेब सीरीज की प्रमोशन के स्टेज पर किया !

केशरी-रोमांच से भरा 21 वीर सिख सैनिकों की आफगान शत्रु विजय का गौरवगाथा है केशरी!

21 सिख जवानों ने कैसे 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी ये रोंगटे खड़े कर देने वाला है। ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूजिक जबरदस्त है।

नाम में भी क्या रखा- एंबुलेंस में जन्मा बेटा- तो माता-पिता ने नाम रखा- श्रीमान 108 गुप्ता !

नाम में भी क्या रखा- एंबुलेंस में जन्मा बेटा- तो माता-पिता ने नाम रखा- श्रीमान 108 गुप्ता ! सिविल अस्पताल के सामने पहुंचने पर भी ट्रैफिक

मोदी सैलाब में डूबने के डर से एकत्र हुए सांप, नेवला, कुत्ते, बिल्ली, चुहे : अमित शाह

मोदी सैलाब में डूबने के डर से एकत्र हुए सांप, नेवला, कुत्ते, बिल्ली, चुहे : अमित शाह

लखनोऊ सजेगी अटल जी की कविता अलंकृत अटल गीत गंगा से-अमरजीत मिश्र

भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन इस बार उत्तर प्रदेश कीराजधानी में अलग अंदाज में मनाया जाएगा। 25 दिसंबर को उनके जन्मदिवस परउनके कवि रूप को याद किया जाएगा।

भारत की पहली महिला फोटोग्राफर होमी व्यारावाला को गूगल का सलाम

देश की पहली महिला फोटोग्राफर होमी व्यारावाला के शनिवार को 104वें जन्मदिन के मौके पर गूगल ने उन्हें खास अंदाज में याद किया। गूगल ने होमी व्यारावाला की डूडल बनाकर उनको श्रद्धांजलि दी।

Most Read

“पारदर्शी कराधान – ईमानदार का सन्मान” प्लैटफ़ार्म का उदघाटन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी जी!

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी 13 अगस्त 2020 को ‘पारदर्शी कराधान - ईमानदार का सम्मान’ के लिए प्‍लेटफॉर्म लॉन्च करेंगे ‘पारदर्शी कराधान - ईमानदार का सम्मान’ के लिए प्‍लेटफॉर्म लॉन्च करेंगे प्रधानमंत्री, श्री नरेन्‍द्र मोदी 13 अगस्त 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस अति महत्वपूर्ण योजना की शुभारंभ करेंगे । सी बी डी टी ने हाल के वर्षों में प्रत्यक्ष करों में कई प्रमुख या बड़े कर सुधार लागू किए हैं।

नव आत्मनिर्भर भारताचे नवे शैक्षणिक धोरण! एकविसाव्या शतकाला साजेशी असे नवीन शैक्षणिक धोरण

नव आत्मनिर्भर भारताचे नवे शैक्षणिक धोरण! एकविसाव्या शतकाला साजेशी असे नवीन शैक्षणिक धोरण! डॉ. स्वप्नील बी. मंत्री समाज विकास संवाद!

कोरोना रोगियों को “आश्रय मेडिकल बेड” की मिलेंगे सहारा!

कोरोना रोगियों को “आश्रय मेडिकल बेड” की मिलेंगे सहारा! DIAT ने "AASHRAY" नाम के कोविद -19 रोगियों के लिए मेडिकल बेड आइसोलेशन सिस्टम विकसित किया है वर्तमान महामारी में, कोविड ​​19 संक्रमित रोगियों की निरंतर वृद्धि के कारण, बेड की संख्या की आवश्यकता दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है।

फ़ेक सोश्ल मीडिया रैकेट से सावधान! सिंगर बादशाह ने फर्जी फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए खर्च किए 75 लाख रुपये!

सिंगर बादशाह फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स रैकेट केस! रप्पर ने खर्च किया 75 लाख रुपये,  अपनी म्यूजिक विडियो प्रमोशन के लिए! आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि सनसनीखेज सोशल मीडिया रैकेट में अपनी जांच जारी रखते हुए, फर्जी 'अनुयायियों और पसंद' बनाने से जुड़े मुंबई पुलिस ने रैपर आदित्य सिंह सिसोदिया, उर्फ बादशाह सहित कम से कम 20 प्रमुख हस्तियों की जांच की है।